IND vs SL: रोहित शर्मा ने बताया सेमीफाइनल में पहुंचने का राज, भारत ने श्रीलंका को 302 रनों से हराया

IND vs SL: भारत की टीम ने बीते दिन श्रीलंका को 302 रनों से हराकर सेमीफाइनल में अपना स्थान बना लिया है. इस प्रकार भारतीय टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली प्रथम टीम बन गई है. दरअसल इस जीत के उपरांत भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपना बयान दिया है. उनका कहना है कि, यह […]

Date Updated
फॉलो करें:

IND vs SL: भारत की टीम ने बीते दिन श्रीलंका को 302 रनों से हराकर सेमीफाइनल में अपना स्थान बना लिया है. इस प्रकार भारतीय टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली प्रथम टीम बन गई है. दरअसल इस जीत के उपरांत भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपना बयान दिया है. उनका कहना है कि, यह सुनकर बेहद प्रसन्न हूं कि, अब हमलोग अधिकारिक तौर पर सेमीफाइनल में पहुंच चुके हैं. वहीं हमारी टीम ने चेन्नई में अपना पहला मुकाबला भी बेहतरीन खेला, हमारे खिलाड़ियों ने लगातार अपनी शानदार शक्ति का प्रदर्शन किया है.

भारतीय कप्तान का बयान

रोहित शर्मा ने बताया कि जिस प्रकार से हमारे खिलाड़ियों ने 7 मैचों में अपने खेल का प्रदर्शन दिखाया है. वह बेहद काबिलेतारीफ है. सारे खिलाड़ियों ने अपना 100 % दिया है. इस मैच के दौरान हम पहले बल्लेबाजी में अच्छा स्कोर बनाना चाहते थे. जबकि हमारे बल्लेबाजों को इसका क्रेडिट जाता है. साथ ही टीम का स्कोर 357 रनों तक पहुंचा दिया है. वहीं हमारे गेंदबाजों ने बखूबी तरीके से अपने फर्ज को निभाया है. जबकि श्रेयस अय्यर ने अच्छी बल्लेबाजी की, हम उनसे जिस तरह की बल्लेबाजी की उम्मीद कर रहे थे, बिल्कुल उन्होंने उसी प्रकार से खेला है.

गेंदबाजी देखना सुखद अहसास

इतना ही नहीं रोहित शर्मा ने भारतीय गेंदबाजों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बताया कि मोहम्मद सिराज चुनौती के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. खासकर तब जब वह नई गेंद से गेंदबाजी करते हैं. जिसके बाद वह एक अलग गेंदबाज के रूप में नजर आते हैं. जबकि इंग्लैंड के खिलाफ मैच के गेंदबाजों ने एक बार फिर से अपनी शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया है. इस तरह की गेंदबाजी देखना सुखद अहसास है. इसके साथ ही कहा कि मुझे विश्वास है कि आने वाले मैचों में इस प्रकार का सिलसिला बरकरार रहेगा.