IND vs WI: पहले टेस्ट से पहले भारतीय टीम ने किया कैच का अभ्यास, BCCI ने शेयर किया वीडियो

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 12 जुलाई से खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला विंडसर पार्क रोसेउ, डोमिनिका में भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा. लेकिन पहले टेस्ट से पहले भारतीय क्रिकेट टीम अभ्यास करने में कोई कसर नहीं छोड़ […]

Date Updated
फॉलो करें:

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 12 जुलाई से खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला विंडसर पार्क रोसेउ, डोमिनिका में भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा. लेकिन पहले टेस्ट से पहले भारतीय क्रिकेट टीम अभ्यास करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही.

बता दें कि BCCI ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें टीम के सभी खिलाड़ी कैच का अभ्यास करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसको देखने के बाद आसानी से पता लगाया जा सकता है की टीम अभ्यास में किसी भी तरह की कोई कमी या कसर नहीं छोड़ना चाहती. इस वीडियो में विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन आश्विन समेत अन्य खिलाड़ी एक दूसरे को कुछ रंगीन सी चीज फेकते हुए नजर आ रहे हैं.

टेस्ट के अलावा खेली जाएगी वनडे और टी20 सीरीज –

गौरतलब हो कि इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज दौरे पर है. जहां भारतीय टीम को दो टेस्ट समेत तीन वनडे और पांच टी20 मुकाबलों की सीरीज खेलनी है. वहीं इस दौरे का आगाज भारत 12 जुलाई को टेस्ट सीरीज के साथ करेगा, तो वहीं इसके बाद वनडे और फिर टी20 सीरीज भी खेली जाएगी. BCCI ने तीनों सीरीज के लिए टीम की घोषणा पहले ही कर दी थी.

यहां पर देख सकते हैं भारत और वेस्टइंडीज के मुकाबले –

भारत और वेस्टइंडीज सीरीज के मुकाबले फैंस फैन कोड ऐप पर लाइव देख सकते हैं. पहले भी इस सीरीज के मुकाबले इसी ऐप पर प्रसारित किए गए थे. साथ में जिओ सिनेमा पर भी आप इस सीरीज के मैचों का आनंद उठा सकते हैं.

भारतीय टेस्ट टीम –

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जयसवाल, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर, बल्लेबाज), ईशान किशन (विकेटकीपर, बल्लेबाज), रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट, नवदीप सैनी.

Tags :