IND vs WI: तुफानी पारी खेलकर सूर्य कुमार यादव ने दिलाई टीम इंडिया को जीत, 7 विकेट से दी वेस्टइंडिज को मात

IND vs WI: बीते दिन वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा टी 20 मैच खेला गया जिसमें टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की. इस मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराकर सीरीज में वापसी की. वहीं भारतीय टीम के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने जबरदस्त पारी खेलकर फॉर्म में वापसी की है. दरअसल, पिछले […]

Date Updated
फॉलो करें:

IND vs WI: बीते दिन वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा टी 20 मैच खेला गया जिसमें टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की. इस मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराकर सीरीज में वापसी की. वहीं भारतीय टीम के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने जबरदस्त पारी खेलकर फॉर्म में वापसी की है. दरअसल, पिछले कुछ समय से सूर्यकुमार का बल्ला खामोश था. लगातार खराब फॉर्म के कारण टीम इंडिया को दो मैच वेस्टइंडीज से हारना पड़ा था. हालांकि, तीसरे टी 20 मुकाबले में सूर्यकुमार ने शानदार पारी खेलकर बेहतरीन वापी की है.

सूर्यकुमार यादव ने ताबातोड़ पारी खेलकर टीम इंडिया को दिलाई जीत-

भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने  वेस्टइंडीज के खिलाफ टी 20  के तीसरे मुकाबले  में शानदार पारी खेली है. उन्होंने 44 गेंदों की पारी खेली जिसमें 10 चौके और 4 छक्के जड़े.  इस शानदार पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. वहीं टीम इंडिया ने सीरीज में भी वापसी की. वर्ल्ड कप से पहले सूर्य कुमार यादव का फॉर्म में वापस आना टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है. वहीं सूर्यकुमार यादव की शानदार पारी के दम पर भारत ने महज 17.5 ओवर में 3 विकेट पर 164 रन बनाकर जीत हासिल कर ली.

आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुई तीसरे टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमन पॉवेल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. वेस्टइंडीज ने ब्रेंडन किंग और रोवमन पॉवेल की शानदार पारी के दम पर 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए. भारतीय टीम के पास 160 रन का टारगेट था. भारतीय टीम में कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाजी कर वेस्टइंडीज के 3 खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया.