IND vs PAK: भारतीय पारी खत्म, पाकिस्तान को दिया 267 रनों का लक्ष्य

IND vs PAK: टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 के तीसरे महामुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 266 रनों का स्कोर बनाया है. टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने एक समय 66 के स्कोर तक अपने 4 विकेट गंवा दिए थे. यहां से ईशान किशन और हार्दिक […]

Date Updated
फॉलो करें:

IND vs PAK: टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 के तीसरे महामुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 266 रनों का स्कोर बनाया है. टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने एक समय 66 के स्कोर तक अपने 4 विकेट गंवा दिए थे. यहां से ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने पांचवें विकेट के लिए शतकीय साझेदारी करते हुए पारी को संभाला. पाकिस्तान के लिए इस मैच में शाहीन अफरीदी ने 4 जबकि नसीम शाह और हारिस रउफ ने 3-3 विकेट चटकाए.

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में टांस जितने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. टीम इंडिया की शुरआत बहुत ही खराब रहीं. इसके बाद बारिश के कारण करीब 20 मिनट तक खेल को रोकना पड़ा था. दुबारा मैच शुरू होने के साथ भारतीय टीम को 2 बड़े झटके कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के रूप में लगे.

Tags :