India vs Pakistan: मौका मौका… 8वीं बार भारत से भिड़ने वाला है पाक

ICC World Cup 2023: भारत में क्रिकेट को जितना पसंद किया जाता है शायद ही उतना किसी दूसरे खेल को किया जाता हो। भारत के लिए सबसे खास मुकाबला वह होता है जिसमें भारत के सामने वाली टीम पाकिस्तान हो। इस मुकाबले में भारत और पाकिस्तान दोनों ही पूरी कोशिश करते हैं कि वह अपने […]

Date Updated
फॉलो करें:

ICC World Cup 2023: भारत में क्रिकेट को जितना पसंद किया जाता है शायद ही उतना किसी दूसरे खेल को किया जाता हो। भारत के लिए सबसे खास मुकाबला वह होता है जिसमें भारत के सामने वाली टीम पाकिस्तान हो। इस मुकाबले में भारत और पाकिस्तान दोनों ही पूरी कोशिश करते हैं कि वह अपने देश का नाम रोशन कर सकें।

वैसे तो भारत और पाकिस्तान के बीच टूर्नामेंट्स नहीं हो रहे हैं लेकिन एक बार अक्टूबर के महीने में दोनों टीमों के टकराने का योग बन गया है।

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 में यह महा मुकाबला देखने को मिलेगा जब भारत पाकिस्तान से भिड़ेगा। लंबे समय से इंतजार किया जाने वाला यह मुकाबला गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 15 अक्टूबर को खेला जाएगा। बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप टूर्नामेंट में यह पांचवीं भिड़ंत होगी।

बताते चलें कि भारत और पाकिस्तान इससे पहले वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में 7 बार आमने-सामने आ चुके हैं। अब तक के इन सभी 7 मुकाबलों में भारत ने जीत हासिल की है।

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!