Manipur Violence: छुट्टी पर आए भारतीय सेना के जवान की मणिपुर में हत्या

Manipur Violence: एक बार फिर मणिपुर से हैरान कर देनी वाली खबर सामने निकल कर आईं है. रविवार को राजधानी इंफाल पूर्वी जिले के खुनिंगथेक गांव में भारतीय सेना के एक जवान का शव मिला. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक 3 हथियारबंद बदमाशों ने शनिवार सुबह तकरीबन 10 बजे छुट्टी पर आए एक सिपाही को उसके […]

Date Updated
फॉलो करें:

Manipur Violence: एक बार फिर मणिपुर से हैरान कर देनी वाली खबर सामने निकल कर आईं है. रविवार को राजधानी इंफाल पूर्वी जिले के खुनिंगथेक गांव में भारतीय सेना के एक जवान का शव मिला. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक 3 हथियारबंद बदमाशों ने शनिवार सुबह तकरीबन 10 बजे छुट्टी पर आए एक सिपाही को उसके घर से अगवा किया. फिर सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

उन्होंने बताया कि उसकी पहचान कांगपोकपी जिले के लीमाखोंग में सेना की रक्षा सुरक्षा कोर (DSC) प्लाटून के सिपाही सेर्टो थांगथांग कोम के रूप में की गई.

खबर के अनुसार, जवान छुट्टी पर इंफाल पश्चिम के तरुंग स्थित अपने घर आया हुआ था. इसी बीच शनिवार को अज्ञात हथियारबंद लोगों ने सुबह लगभग 10 बजे कोम का उसके घर से अपहरण कर लिया जाता है. मृतक जवान के 10 वर्षीय बेटे ने बताया कि 3 लोग उनके घर में घुस आए. उस समय वह और उसके पिता बरामदे में काम कर रहे थे. बेटे ने बताया कि अज्ञात बंदूकधारियों ने उसके पिता के सिर पर पिस्तौल रख दी और उसे एक सफेद गाड़ी में जबरदस्ती लेकर वहां से फरार हो गए.

“रविवार सुबह तक सिपाही कोम की कोई खबर नहीं थी. सुबह 9.30 बजे के आसपास, उसका शव इंफाल पूर्व में सोगोलमांग पीएस के तहत मोंगजम के पूर्व में खुनिंगथेक गांव में बरामद किया गया. उसकी पहचान की पुष्टि उसके भाई और बहनोई ने की. अधिकारियों ने कहा सैनिक के सिर पर एक गोली का घाव था,”

सिपाही के परिवार में पत्नी, बेटी और बेटा है. अधिकारियों ने कहा कि अंतिम संस्कार परिवार की इच्छा के अनुसार किया जाएगा, सेना ने शोक संतप्त परिवार की सहायता के लिए एक टीम भेजी है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!