IPL 2023: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने दिया रोहित शर्मा को ब्रेक लेने का सुझाव

मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों पर निकाली भड़ास IPL 2023 : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्‍कर ने मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा को ब्रेक लेने का अहम सुझाव दिया है। सुनील गावस्‍कर ने कहा कि रोहित शर्मा को IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) से ब्रेक लेना चाहिए और विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए […]

Date Updated
फॉलो करें:

मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों पर निकाली भड़ास

IPL 2023 : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्‍कर ने मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा को ब्रेक लेने का अहम सुझाव दिया है। सुनील गावस्‍कर ने कहा कि रोहित शर्मा को IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) से ब्रेक लेना चाहिए और विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए तरोताजा होकर वापस लौटना चाहिए।
आपको बता दें कि भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल 7 जून से लंदन के द ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा। IPL 2023 का फाइनल मुकाबला 28 मई को खेला जाएगा। ऐसे में भारतीय टीम के खिलाड़‍ियों के पास WTC फाइनल की तैयारी करने का अधिक समय नहीं बचेगा।
मुंबई इंडियंस को मंगलवार 25 को IPL 2023 के 35वें मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस के हाथों 55 रन से हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस की टीम 208 रन के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर महज 152 रन ही बना पाई। मुंबई इंडियंस के बल्‍लेबाज साझेदारी करने में असफल रहे।


सुनील गावस्कर ने दी रोहित शर्मा के लिए अहम सलाह


भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान सुनील गावस्‍कर ने मुकाबले के बाद कहा कि रोहित शर्मा को कुछ समय के लिए आराम करना चाहिए, ताकि तरोताजा होकर विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए आएं। उन्होंने कहा कि, ”रोहित शर्मा को ब्रेक लेना चाहिए ताकि विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के लिए खुद को तरोताजा रख सके। IPL के आखिरी कुछ मुकाबलों के लिए वापसी करें, लेकिन इस समय अपने लिए थोड़ी राहत की सांस लें। रोहित पहले से थोड़े अटके हुए लग रहे हैं। हो सकता है कि वो विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल के बारे में सोच रहे हो। मेरे ख्‍याल से रोहित को कुछ दिन दिन के ब्रेक की जरुरत है।”


इन खिलाड़ियों को करो टीम से बाहर


पूर्व कप्तान ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों पर जमकर भड़ास निकाली, उन्‍होंने कहा कि जो खिलाड़ी एक ही गलती बार-बार दोहरा रहे हैं, उन खिलाड़ियों को टीम से बाहर कर देना चाहिए, क्योंकि उन्‍हें और अधिक मेहनत की आवश्यकता है।
सुनील गावस्‍कर ने कहा कि, ”मुंबई इंडियंस को कोई करिश्‍मा ही इस सीजन के प्‍लेऑफ में पहुंचा सकता है। मुंबई को आखिरी चार में पहुंचने के लिए एक्‍स्‍ट्रा-ऑर्डिनरी (असाधारण) क्रिकेट खेलने की जरुरत है। जब गेंदबाज एक ही तरह की गलती बार- बार करे तो आपको उन्‍हें धन्‍यवाद कहकर टीम से बाहर कर देना चाहिए। थोड़ा आराम करें और कुछ मुकाबलों के बाद वापसी करें। अपने काम पर ध्‍यान दें और यह पता करें कि कहां गलती हो रही है।”

Tags :