IPL 2023: शतकीय पारी खेलने के बाद सचिन तेंदुलकर से बात करते दिखे शुभमन गिल, सोशल मीडिया पर फैंस ने कुछ यूं किया रिएक्ट

भारतीय क्रिकेट के अगले सुपरस्टार खिलाड़ी के रूप में शुभमन गिल ने अपने कदम आगे बढ़ाना शुरू कर दिया है। इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में शुभमन गिल ने अपने बल्ले से वह कारनामा करके दिखाया जिसे अब तक रोहित शर्मा भी करने में सफल नहीं हो सके। विराट कोहली के बाद शुभमन गिल […]

Date Updated
फॉलो करें:

भारतीय क्रिकेट के अगले सुपरस्टार खिलाड़ी के रूप में शुभमन गिल ने अपने कदम आगे बढ़ाना शुरू कर दिया है। इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में शुभमन गिल ने अपने बल्ले से वह कारनामा करके दिखाया जिसे अब तक रोहित शर्मा भी करने में सफल नहीं हो सके। विराट कोहली के बाद शुभमन गिल एक सीजन में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। इस सीजन शुभमन गिल के बल्ले से अब तक 3 शतकीय पारियां देखने के लिए मिल चुकी हैं।

साल 2023 शुभमन गिल के लिए अभी तक का उनके क्रिकेट करियर का सबसे शानदार साल साबित हुआ है। इस साल की शुरुआत में टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में गिल ने अपना पहला शतक जड़ा था। इसके बाद शुभमन गिल ने वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने के साथ-साथ टेस्ट प्रारूप में भी शतकीय पारी खेली। 23 वर्षीय शुभमन गिल ने IPL के इस सीजन में भी अपने इसी शानदार लय को बरकरार रखा हुआ है।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में शुभमन गिल ने अपनी 129 रनों की शानदार पारी खेलने के बाद मुंबई इंडियंस टीम के मेंटोर सचिन तेंदुलकर से बातचीत करते हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की इस बातचीत की फोटो काफी तेजी वायरल हुईं। इस बातचीत पर फैंस अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया देते हुए भी नजर आए।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आया गिल का पहला शतक –

बता दें कि 15 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में शुभमन गिल ने अपने IPL करियर का पहला शतक जमाया। वहीं अगले मुकाबले में शुभमन गिल के बल्ले से एक और शतकीय पारी देखने को मिली, जो कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में आई। अब शुभमन गिल ने मुंबई के खिलाफ खेले गए मुकाबले में इस सीजन अपना तीसरा शतक जमाया। क्वालीफायर 2 मुकाबले में शुभमन गिल ने महज 60 गेंदों का सामना करते हुए 129 रनों की बेहद शानदार पारी खेली। शुभमन गिल इस सीजन अब तक अपने बल्ले से कुल 851 रन जड़ चुके हैं।