Manipur Violence: बहुत शर्मनाक है कि हमारे देश में ऐसी चीजें हो रही हैं, मणिपुर की घटना पर भड़के हरभजन सिंह

Manipur Violence: क्रिकेटर से राजनेता बने आम आदमी पार्टी के सांसद हरभजन सिंह ने मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई बर्बरता के मामले पर बोले मणिपुर की घटना बहुत दुखद घटना थी. वहां पर जो भी हुआ वो हम सभी के लिए बहुत शर्मनाक है कि हमारे देश में ऐसी चीजें हो रही हैं और हम […]

Date Updated
फॉलो करें:

Manipur Violence: क्रिकेटर से राजनेता बने आम आदमी पार्टी के सांसद हरभजन सिंह ने मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई बर्बरता के मामले पर बोले मणिपुर की घटना बहुत दुखद घटना थी. वहां पर जो भी हुआ वो हम सभी के लिए बहुत शर्मनाक है कि हमारे देश में ऐसी चीजें हो रही हैं और हम उसे बर्दाश्त कर रहे हैं. लेकिन बर्दाश्त की भी एक सीमा होती है. कल प्रधानमंत्री ने कहा है कि ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई होगी और हम उम्मीद करते हैं कि जल्द कार्रवाई होगी.

इसके पहले हरभजन सिंह ने ट्विटर पर ट्वीट करके लिखा- अगर मैं कहूं कि मैं क्रोधित हूं, तो यह एक अंडर-स्टेटमेंट है. मैं गुस्से से सुन्न हो गया हूं. मणिपुर में जो हुआ उसके बाद आज मैं शार्मिंदा हूं. अगर इस भयानक अपराध के अपराधियों को कानून के सामने नहीं लाया जाता और मौत की सजा नहीं दी जाती, तो हमें खुद को इंसान कहना बंद कर देना चाहिए.

यह मुझे परेशान कर रहा है कि ऐसा हुआ है. अब बहुत हो गया है. सरकार को जरूर कार्रवाई करनी चाहिए.

बता दें कि मणिपुर में कई महीनों से दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प हो रही है. इसमें कई लोगों मारे जा चुके हैं. हालातों को सामान्य करने के लिए सरकार अब तक जो भी प्रयाश की ओं सफल नहीं हो पाई हैं. दो समुदायों के बीच विवाद का एक शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Tags :