Jasprit Bumrah: भारतीय गेंदबाज के घर कान्हा ने लिया जन्म, फोटो सोशल मीडिया पर शेयर

Jasprit Bumrah: भारतीय टीम के तेज तर्रार जसप्रीत बुमराह अब पिता बन चुके हैं. जसप्रीत की पत्नी संजना गणेशन ने एक बेटे को जन्म दिया है. इस बात की पुष्टी बुमराह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके की है. बुमराह बीते रविवार को श्रीलंका से मुंबई आने के लिए निकल चुके थे. बुमराह आनन-फानन मुंबई […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jasprit Bumrah: भारतीय टीम के तेज तर्रार जसप्रीत बुमराह अब पिता बन चुके हैं. जसप्रीत की पत्नी संजना गणेशन ने एक बेटे को जन्म दिया है. इस बात की पुष्टी बुमराह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके की है. बुमराह बीते रविवार को श्रीलंका से मुंबई आने के लिए निकल चुके थे.

बुमराह आनन-फानन मुंबई रवाना

जसप्रीत बुमराह बीते दिन टीम इंडिया का साथ छोड़ते हुए जल्दी-जल्दी में मुंबई के लिए रवाना हुए. बुमराह नेपाल के खिलाफ होने जा रहे मैच को याद करने वाले हैं. गौरतलब है कि बूम-बूम बुमराह टूर्नामेंट के सुपर-4 राउंड के आगाज होने से पूर्व भारतीय टीम से जुड़ जाएंगे. वहीं जसप्रीत ने काफी समय के उपरांत इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी वापसी की है. जबकि बुमराह भारतीय टीम की तरफ से आयरलैंड के खिलाफ कप्तानी करते दिखे थे. वहीं उन्होंने टीम के तीन मैचों की सीरीज को 2-0 से अपने नाम दर्ज किया था.

एक साल तक क्रिकेट से दूर

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह को पीठ की समस्या होने के कारण लगभग एक वर्ष तक इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर होना पड़ा था. पीठ दर्द की वजह से भारतीय गेंदबाज को सर्जरी करवाने की जरूरत पड़ी थी. 2023 वर्ल्ड कप से पहले बुमराह का फिट होकर आना भारतीय टीम के लिए खुशखबरी है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!