Kishore Kumar Birth Anniversary: दिग्गज क्रिकेटर सचिन  तेंदुलकर ने  किशोर कुमार के बर्थ एनिवर्सरी पर शेयर की दिलचस्प वीडियो, फेवरेट गाना भी बताया

Sachin Tendulkar Latest Post: भारत के दिग्गज पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने हाल ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक दिलचस्प वीडियो शेयर की है. उन्होंने यह विडियो बॉलीवुड के मशहूर सिंगर किशोर कुमार के जन्मदिन के खास मौके पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने ये भी बताया है की उन्हें किशोर कुमार […]

Date Updated
फॉलो करें:

Sachin Tendulkar Latest Post: भारत के दिग्गज पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने हाल ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक दिलचस्प वीडियो शेयर की है. उन्होंने यह विडियो बॉलीवुड के मशहूर सिंगर किशोर कुमार के जन्मदिन के खास मौके पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने ये भी बताया है की उन्हें किशोर कुमार का कौन सा गाना पसंद है. इसके अलावा उन्होंने इस वीडियो में अपने फैंस को भी उनकी पसंद का गाना बताने के लिए कहा है. सचिन के इस वीडियो पर उनके फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी शेयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सचिन का यह विडियो सुर्खियों में बना हुआ है.

किशोर दा के बर्थडे पर सचिन तेंदुलकर ने शेयर की दिलचस्प वीडियो-

सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- किशोर दा की आवाज सीधे दिल तक जाती है. उस्ताद को जन्मदिन की शुभकामनाएं! आपका पसंदीदा #किशोर कुमार गाना कौन सा है? इस वीडियो में सचिन कहते हैं- आज किशोर दा के बर्थडे पर एक ऐसा गाना गाने वाला हूं जिस गाने ने सभी का दिल जीता है. इस गाने के लिरिक्स पावरफुल है. इस गाने को अभी प्ले करने जा रहा हूं लेकिन इससे पहले आप भी किशोर दा का अपना फेवरेट गाना बताएं. इस गाने को सुनिए… आने वाला पल जाने वाला है.. इस गाने को सचिन ने अपना फेवरेट सॉन्ग बताया है.

आपको बता दें कि आद देश के महान सदाबहार सिंगर किशोर कुमार का बर्थ डे है. उनका जन्म 4 अगस्त  1929 को मध्य प्रदेश के खंडवा में हुआ था . किशोर कुमार ने अपने करियर में बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दिए हैं. दिलचस्प बात यह है कि अब वो इस दुनिया में नहीं है लेकिन फिर भी वो अपने गानों के माध्य से लाखों करोड़ों लोगों के दिलों में जिंदा है. पुरानी पीढ़ी के साथ-साथ नई पीढ़ी के लोग भी उनके गाने सुनते है और आनंद लेते है.