MS Dhoni Birthday: माही के जन्मदिन पर रविंद्र जडेजा ने दी खास अंदाज में बधाई, लिखा- ‘जल्द ही मिलते हैं यलो कलर में’

MS Dhoni Birthday: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज 7 जुलाई का अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. भारतीय टीम को अपनी कप्तानी में 3 ICC ट्रॉफी जितवाने वाले कैप्टन कूल की गिनती विश्व क्रिकेट के महान कप्तानों में की जाती है. IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) में भी उनकी कप्तानी का […]

Date Updated
फॉलो करें:

MS Dhoni Birthday: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज 7 जुलाई का अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. भारतीय टीम को अपनी कप्तानी में 3 ICC ट्रॉफी जितवाने वाले कैप्टन कूल की गिनती विश्व क्रिकेट के महान कप्तानों में की जाती है. IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) में भी उनकी कप्तानी का जलवा देखने को मिला है. अब तक माही चेन्नई सुपर किंग्स को बतौर कप्तान 5 बार विजेता बनाने में कामयाब रहे हैं. इस खास दिन पर अपने कप्तान को स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने भी खास अंदाज में बधाई दी है.

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा रवींद्र जडेजा ने अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को उनके जन्मदिन पर ट्वीट करते हुए बधाई दी. सोशल मीडिया पर रविंद्र जडेजा ने माही के साथ एक फोटो को पोस्ट किया और लिखा कि, “साल 2009 से लेकर आज तक और हमेशा के लिए मेरे गो टू मैन. माही भाई आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. जल्द मिलते हैं फिर से यलो कलर में.”

IPL 2023 के खिताबी मुकाबले में जडेजा ने निभाई थी अहम भूमिका –

IPL के 16वें सीजन (2023) का खिताबी मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में खेला गया था. इस मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की टीम को अंतिम 2 गेंदों पर 10 रनों की जरूरत थी. ऐसे में रविंद्र जडेजा ने पहले छक्का और फिर चौका लगाकर चेन्नई की टीम को एक रोमांचक जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.

चेन्नई सुपर किंग्स को विजेता बनाने के बाद रविंद्र जडेजा ने अपनी इस पारी को माही को डेडिकेट किया था. माही के साथ जडेजा ने कई फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसमें जब उन्हें माही ने उठाया था, वह फोटो बहुत तेजी से वायरल हुई थी. अब रविंद्र जडेजा 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे.