MS Dhoni Birthday: महेंद्र सिंह धोनी के बदले ऋषभ पंत ने काटा केक, यूं मनाया अपने गुरु माही का जन्मदिन

MS Dhoni Birthday: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के 42वें जन्मदिन को स्टार भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बड़े ही खास अंदाज में मनाया. ऋषभ पंत ने महेंद्र सिंह धोनी से दूर रहकर भी उनका जन्मदिन मनाया. ऋषभ पंत ने माही के बर्थडे सेलिब्रेशनल की तस्वीरें सोशल मीडिया के माध्यम से […]

Date Updated
फॉलो करें:

MS Dhoni Birthday: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के 42वें जन्मदिन को स्टार भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बड़े ही खास अंदाज में मनाया. ऋषभ पंत ने महेंद्र सिंह धोनी से दूर रहकर भी उनका जन्मदिन मनाया. ऋषभ पंत ने माही के बर्थडे सेलिब्रेशनल की तस्वीरें सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कीं. ऋषभ पंत इन दिनों अपनी रिकवरी के चलते NCA (नेशनल क्रिकेट अकेडमी) में मौजूद हैं.

बता दें कि पंत ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट किया, जिसमें दो तस्वीरें शामिल हैं. तस्वीरों में पंत केक के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं. केक कट करने के लिए उनके हाथ में चाकू भी नजर आ रहा है. ऋषभ पंत ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “हैप्पी बर्थडे माही भाई. आप तो हो नहीं पास आपके लिए केक काट लेता हूं. हैप्पी बर्थडे.” इसके आगे उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को टैग भी किया.

फैंस ने दी प्रतिक्रियाएं –

ऋषभ पंत की इस इंस्टाग्राम पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. कुछ ही देर पहले शेयर की गई पोस्ट को करीब 2 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं तमाम लोगों ने कमेंट के माध्यम से अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “सो स्वीट ऑफ यू ऋषभ पंत.” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, “यह हमारा ऋषभ पंत है. लव यू ऋषभ भइया एंड माही भाई. हैप्पी बर्थडे माही सर.” ऋषभ पंत की इस पोस्ट पर तमाम फैंस ने महेंद्र सिंह धोनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

तेजी से रिकवरी कर रहे हैं ऋषभ पंत –

आपको बता दें कि इस इन दिनों ऋषभ पंत NCA (नेशनल क्रिकेट एकेडमी) में मौजूद हैं, जहां वे रिहैब की प्रतिक्रिया से गुजर रहे हैं. पंत काफी तेजी से रिकवरी कर रहे हैं. हालांकि अभी उनकी वापसी को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. गौरतलब हो कि ऋषभ पंत का 30 दिसंबर 2022 को कार एक्सीडेंट हुआ था. तब से वह क्रिकेट के एक्शन से दूर हैं, अब देखना यह दिलचस्प होगा कि ऋषभ पंत कब तक मैदान पर वापसी करते हैं.