MS Dhoni Birthday: अपने कुत्तों के साथ महेंद्र सिंह धोनी ने मनाया जन्मदिन, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

MS Dhoni Birthday: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शुक्रवार 7 जुलाई को अपना 42वां जन्मदिन मनाया. कैप्टन कूल के इस खास दिन को दुनिया भर में उनके प्रशंसकों ने धूमधाम से मनाया. शनिवार को माही ने एक शानदार वीडियो के जरिए अपने प्रशंसकों को के प्रति प्यार भी जाहिर किया. […]

Date Updated
फॉलो करें:

MS Dhoni Birthday: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शुक्रवार 7 जुलाई को अपना 42वां जन्मदिन मनाया. कैप्टन कूल के इस खास दिन को दुनिया भर में उनके प्रशंसकों ने धूमधाम से मनाया. शनिवार को माही ने एक शानदार वीडियो के जरिए अपने प्रशंसकों को के प्रति प्यार भी जाहिर किया. लेकिन अब वायरल हो रहे वीडियो में धोनी अपने रांची में स्थित फार्महाउस पर अपने कुत्तों के साथ केक काटते हुए नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि इस वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है, कि जश्न के बाद माही बड़े प्यार से अपने हर कुत्ते को केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं माही ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “आपकी सभी हार्दिक शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, मैंने अपने जन्मदिन पर जो किया उसकी एक झलक.”

IPL 2023 में ज्यादा नहीं खेले धोनी –

गौरतलब है कि IPL 2023 में महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने खिताब अपने नाम किया. चेन्नई सुपर किंग्स की यह पांचवां IPL खिताब था. इससे पहले भी चेन्नई ने चार और खिताबों को अपने नाम किया है. वहीं इस बार के IPL 2023 में घुटनों के दर्द से परेशान महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला ज्यादा नहीं चला. कई मुकाबलों के दौरान वह निचले क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए आए.

महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन पर ऋषभ पंत ने काटा केक –

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का 30 दिसंबर 2022 को भयानक कार एक्सीडेंट हो गया था. इस हादसे में उन्हें गंभीर चोट लगी थी, जिसकी वजह से वो लंबे समय से क्रिकेट के एक्शन से दूर हैं. ऋषभ पंत और महेंद्र सिंह धोनी की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. दोनों की जोड़ी को गुरु और शिष्य की जोड़ी भी कहा जाता है. अब माही का जन्मदिन हो और ऋषभ पंत सेलिब्रेट ना करें ऐसा कैसे हो सकता है.