ऋषभ पंत ने नेट्स पर शुरू की बैटिंग, जसप्रीत बुमराह भी तैयार, BCCI ने जारी किया फिटनेस का अपडेट

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शुक्रवार को 5 भारतीय अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों पर महत्वपूर्ण चिकित्सा और फिटनेस अपडेट जारी किया है. इसमें से जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल, ​प्रसिद्ध कृष्णा, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर शामिल हैं. ये सभी नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं. इन सभी की फिटनेस पर बीसीसीआई […]

Date Updated
फॉलो करें:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शुक्रवार को 5 भारतीय अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों पर महत्वपूर्ण चिकित्सा और फिटनेस अपडेट जारी किया है. इसमें से जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल, ​प्रसिद्ध कृष्णा, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर शामिल हैं. ये सभी नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं. इन सभी की फिटनेस पर बीसीसीआई की तरफ से जानकारी दी गई है. बोर्ड ने बयान जारी कर अपडेट शेयर किया. तो आइ्ए हम आपको बताते हैं इन सभी की फिटनेस के बारे में।

अपनी-अपनी चोटों से उबर रहे हैं और पूरी क्षमता से क्रिकेट के मैदान पर लौटने का प्रयास कर रहे हैं. तेज गेंदबाज जसप्रित बुमराह, प्रसीद कृष्णा, बल्लेबाज केएल राहुल, श्रेयस अय्यर और विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत.

जसप्रीत बुमराह और ​प्रसिद्ध कृष्णा

जसप्रीत बुमराह अपने रिहैब के अंतिम चरण में हैं और नेट्स पर गेंदबाजी कर रहे हैं. वह अब कुछ अभ्यास मैच खेलेगी, जिसका आयोजन एनसीए करेगा. ​प्रसिद्ध कृष्णा भी काफी लंबे टाइम से चोटिल चल रहें हैं. वह इस बार IPL में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे. स्ट्रेस फ्रैक्चर से वापसी की तैयारी कर रहे प्रसिद्ध भी नेट्स पर पूरी लय में बॉलिंग कर रहे हैं.

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर बीसीसीआई ने कहा, “उन्होंने नेट्स पर बल्लेबाजी फिर से शुरू कर दी है और वर्तमान में ताकत और फिटनेस अभ्यास से गुजर रहे हैं. बीसीसीआई मेडिकल टीम उनकी प्रगति से संतुष्ट है और आने वाले दिनों में कौशल और ताकत और कंडीशनिंग दोनों के मामले में अपनी तीव्रता बढ़ाएगी.”

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत बीसीसीआई ने कहा, “उन्होंने अपने पुनर्वास में महत्वपूर्ण प्रगति की है और नेट्स में बल्लेबाजी के साथ-साथ कीपिंग भी शुरू कर दी है. वह वर्तमान में उनके लिए तैयार किए गए फिटनेस कार्यक्रम का पालन कर रहे हैं जिसमें ताकत, लचीलापन और दौड़ शामिल है.”

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!