Shikhar Dhawan Divorce: शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का हुआ तलाक, जानिए कैसी रही उनकी शादीशुदा जिंदगी

Sikhar Dhawan Divorce: भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन का अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक हो चुका है. पटियाला हाउस परिसर की एक फैमिली कोर्ट ने 4 अक्टूबर को  को शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी के तलाक को मंजूरी दे दी है. आपको बता दें कि, दोनों की दोस्ती फेसबुक से हुई थी. हालांकि, […]

Date Updated
फॉलो करें:

Sikhar Dhawan Divorce: भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन का अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक हो चुका है. पटियाला हाउस परिसर की एक फैमिली कोर्ट ने 4 अक्टूबर को  को शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी के तलाक को मंजूरी दे दी है. आपको बता दें कि, दोनों की दोस्ती फेसबुक से हुई थी. हालांकि, इस शादी से शिखर धवन को काफी नुकसान हुआ है तो चलिए जानते है कि, शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की शादीशुदा कैसी रही.

फ्रेंड रिक्वेस्ट से शुरू हुई थी शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की दोस्ती-

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की दोस्ती फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट से शुरू हुई थी. शिखर ने ही आयशा को फेसबुक पर रिक्वेस्ट भेजी थी जिसके बाद आयशा ने स्वीकार की और फिर दोनों के बीच बात शुरू हुई और ये दोस्ती प्यार में बदल गई. साल 2009 में दोनों ने सगाई  की और फिर 2012 में शादी की. इस दौरान दोनों के बीच सबकुछ ठीक था लेकिन, बेटे जोरावर के जन्म के बाद दोनों के बीच चीजें बदलने लगी. यह कुछ ऐसी बदली कि फिर कभी संभल ही नहीं पाई.
आयशा से 10 साल छोटे हैं शिखर धवन-

क्रिकेटर शिखर धवन अपनी एक्स पत्नी आयशा मुखर्जी से उम्र में 10 साल छोटे हैं. दरअसल, आयशा एक तलाकशुदा महिला थीं. और उनकी दो बेटियां भी हैं.  हालांकि इन सब से शिखर को कोई दिक्कत नहीं थी. क्रिकेटर ने आयशा की दोनों बेटियों को अपनाया.  शिखर आयशा से बेइंतहा प्यार करते थे. हालांकि अब दोनों का तलाक हो चुका है.  जानकारी के अनुसार शिखर ने 8 साल की शादीशुदी जिंदगी में आयशा को कुल 13 करोड़ रुपये भेजे हैं. यह केवल आयशा के खर्च के लिए थे बच्चों की पढ़ाई के खर्च अलग छा. शिखर ने अपने परिवार के लिए ऑस्ट्रेलिया में तीन प्रॉपर्टी खरीदी थी जिसमें से दो की मालकिन आयशा ही हैं.

मानसिक प्रताड़ना के कारण शिखर ने लिया तलाक-

 शिखर ने तलाक के लिए अपनी याचिका में लिखा था कि वो आयशा के कारण मानसिक रूप से प्रताड़ित हुए हैं. उन्होंने कोर्ट में आयशा पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि, आयशा ने धवन को अपने बेटे जोरावर से सालों तक अलग रहने के लिए मजबूर करती थी और मानसिक पीड़ा भी देती थी. हालांकि अब करोड़ों रुपए लुटाने और लंबे समय से मानसिक प्रताड़ना झेल रहे शिखर धवन को राहत मिल गई है. कोर्ट ने तलाक की मंजूरी दे दी है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!