Sport News: जसप्रीत बुमराह की फिटनेस को लेकर BCCI सचिव जय शाह ने किया कंफर्म, एशिया वर्ल्ड कप  2023 में करेंगे वापसी

 Sport News: BCCI सचिव जय शाह  ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की फिटनेस को लेकर अपडेट दिया है. उन्होंने कहा कि जसप्रीत बुमराह एशिया वर्ल्ड कप 2023 में वापसी करने के लिए पूरी तरह फिट हैं. भारतीय तेज गेंदबाज   जसप्रीत बुमराह की वापसी को लेकर क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर  रहे थे. […]

Date Updated
फॉलो करें:

 Sport News: BCCI सचिव जय शाह  ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की फिटनेस को लेकर अपडेट दिया है. उन्होंने कहा कि जसप्रीत बुमराह एशिया वर्ल्ड कप 2023 में वापसी करने के लिए पूरी तरह फिट हैं.

भारतीय तेज गेंदबाज   जसप्रीत बुमराह की वापसी को लेकर क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर  रहे थे. इस बीच भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने फैंस को गुड न्यूज दी है. जय शाह ने कहा कि बुमराह पूरी तरह खेलने के लिए  फीट हैं.

एशिया वर्ल्ड कप 2023 में बुमराह की वापसी टीम इंडिया के लिए बड़ा बूस्ट साबित हो सकती है. BCCI सचिव जय शाह ने  जसप्रीत बुमराह की फिटनेस कंफर्म करते हुए ये भी बताया कि, वो आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल हो सकते हैं.

लेकिन फिलहाल अभी इस सीरीज को खेलने के लिए भारतीय टीम का ऐलान नहीं किया है. टीम ऐलान होने के बाद ही पूरी तरह कंफर्म हो पाएगा कि जसप्रीत बुमराह वापसी करेंगे या नहीं. बता दें कि इसी साल मार्च में जसप्रीत बुमराह की बैक सर्जरी हुई थी जिसके वजह से वो काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं.

सितंबर 2022 में जसप्रीत बुमराह ने खेला था आखिरी मैच

जसप्रीत बुमराह ने अपना आखिरी मैच सितंबर 2022 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंटरनेशनल के रूप में खेला था. इसके बाद से वो अब तक टीम से बाहर रहे. अपने बैक इंजरी के दौरान जसप्रीत बुमराह ने टी-20 वर्ल्ड कप और आईपीएल 2023 के साथ-साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल को मिस किया. अब उनके फैंस को इंतजार है कि वो आयरलैंड दौरे पर वापसी करते हैं या नहीं.