Asia Cup 2023: पल्लेकेले में श्रीलंका ने बांग्लादेश को 5 विकेट से हराया

Asia Cup 2023: पल्लेकेले में 31 अगस्त को खेले गए एशिया कप के दूसरे मुकाबले में श्रीलंका ने बांग्लादेश को 5 विकेट से हरा दिया है. बांग्लादेश की टीम पहले खेलने के बाद सिर्फ 164 रन ही बना सकी थी. हालांकि, इसके बाद बांग्लादेश ने शानदार गेंदबाजी की और सिर्फ 43 रन पर श्रीलंका के […]

Date Updated
फॉलो करें:

Asia Cup 2023: पल्लेकेले में 31 अगस्त को खेले गए एशिया कप के दूसरे मुकाबले में श्रीलंका ने बांग्लादेश को 5 विकेट से हरा दिया है. बांग्लादेश की टीम पहले खेलने के बाद सिर्फ 164 रन ही बना सकी थी. हालांकि, इसके बाद बांग्लादेश ने शानदार गेंदबाजी की और सिर्फ 43 रन पर श्रीलंका के 3 विकेट गिरा दिए थे. उस समय ऐसा लग रहा था कि मानो मैच में कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. हालांकि, ऐसा नहीं हुआ. चरित असलांका और सदीरा समरविक्रमा की साझेदारी ने शाकिब अल हसन की अगुवाई वाली बांग्लादेश को 66 गेंदें शेष रहते हरा दिया.

श्रीलंका के लिए, मथीशा पथिराना ने 4 विकेट लिए, महेश तीक्षणा ने 2 विकेट लिए, जबकि धनंजय डी सिल्वा, डुनिथ वेलालेज और दासुन शनाका ने एक-एक विकेट लिया.

165 रनों के तुलनात्मक रूप से छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका ने भी शुरुआती विकेट खो दिए. लेकिन सदीरा समरविक्रमा (54) और चैरिथ असलांका (62) ने अच्छी साझेदारी की, जिससे श्रीलंका ने बांग्लादेश को 5 विकेट से हरा दिया.

बांग्लादेश के लिए शाकिब अल हसन ने दो विकेट लिए, जबकि तस्कीन अहमद, शोरफुल इस्लाम और महेदी हसन ने एक-एक विकेट लिया.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!