World Cup 2023: विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की नई जर्सी हुई लॉन्च, किए गए कई बड़े बदलाव

World Cup 2023: भारत में जल्द ही वर्ल्ड कप का आयोजन होने वाला है. इसके लिए तैयारियां भी जोरो-शोरो से की जा रही है. इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के लिए नई जर्सी लॉन्च की है. भारतीय टीम की नई जर्सी बेहद खास है. जर्सी के लॉन्चिंग वीडियो में विराट कोहली कप्तान रोहित शर्मा समेत […]

Date Updated
फॉलो करें:

World Cup 2023: भारत में जल्द ही वर्ल्ड कप का आयोजन होने वाला है. इसके लिए तैयारियां भी जोरो-शोरो से की जा रही है. इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के लिए नई जर्सी लॉन्च की है. भारतीय टीम की नई जर्सी बेहद खास है. जर्सी के लॉन्चिंग वीडियो में विराट कोहली कप्तान रोहित शर्मा समेत पूरी टीम का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है.

एडिडास ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च की है एडिडास ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें भारत के प्रसिद्ध सिंगर और रैपर रफ्तार में 3 का ड्रीम गाना गया है. इस भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली शुभमन गिल के साथ-साथ हार्दिक पांड्या, मोहम्मद सिराज जैसे स्टार की जर्सी में दिखाई दे रहे हैं. करोड़ों क्रिकेट फैंस टीम इंडिया के तीसरे वनडे विश्व कप की जीत का इंतजार कर रहे हैं.

एडिडास ने जो टीम इंडिया की नई जर्सी बनाई है वो बेहद खास है. भारतीय टीम के वर्तमान जर्सी से इसमें काफी कुछ बदलाव किए गए हैं. नई जर्सी में कंधे पर तीन सफेद धारियों के स्थान पर कंपनी ने भारतीय झंडे के तीन रंगों को रखा है. वहीं जर्सी के छाती के बाईं ओर बीसीसीआई का लोगो और साथ ही दो सितारे हैं. आपको बता दें कि, नई जर्सी पर बने ये दो सितारे भारतीय टीम की दो वनडे विश्व कप 1983 और 2011 की जीत को दर्शाते हैं.

आपको बता दें कि, 5 अक्टूबर से क्रिकेट के महाकुंभ यानी विश्व कप के मुकाबले शुरू होने जा रहे हैं. इस विश्व कप में भारतीय टीम का पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के साथ होगा.