World Cup Warm-up Matches: जानें कब और कहां लाइव देख सकते हैं वर्ल्ड कप के वार्म-अप मुकाबले, आज से शुरु हो रहे मैच

World Cup Warm-up Matches: वर्ल्ड कप 2023 से पहले सभी क्रिकेट टीम को  वॉर्म-अप मुकाबले खेलने है. टूर्नामेंट शामिल होने वाली सभी 10 टीमें 2-2 वार्म-अप मैच खेलेंगे. इस मैच की शुरुआत आज यानी 29 सितंबर से होने जा रही है. पहला वार्म-अप का मुकाबला श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच गुवाहाटी में खेली जाएगी. वहीं […]

Date Updated
फॉलो करें:

World Cup Warm-up Matches: वर्ल्ड कप 2023 से पहले सभी क्रिकेट टीम को  वॉर्म-अप मुकाबले खेलने है. टूर्नामेंट शामिल होने वाली सभी 10 टीमें 2-2 वार्म-अप मैच खेलेंगे. इस मैच की शुरुआत आज यानी 29 सितंबर से होने जा रही है. पहला वार्म-अप का मुकाबला श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच गुवाहाटी में खेली जाएगी. वहीं इसी स्टेडियम में भारतीय टीम वॉर्म-अप मैच 30 सितंबर को इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी. तो चलिए जानते हैं कि ये मुकाबले कब शुरू होगा और इसे कहां देख सकते हैं.

कब से शुरू होंगे वर्ल्ड कप के वार्म-अप मुकाबले-

वर्ल्ड कप के वार्म-अप मुकाबले की शुरुआत आज (29 सितंबर)से हो रही है. इस मुकाबले का आखिरी मैच 3 अक्टूबर को खेला जाएगा. मुकाबले के चौथे दिन और आखिरी दिन 3 मैच खेले जाएंगे. वहीं बाकी दिन 2-2 मुकाबले होंगे.  वॉर्म-अप के सभी मुकाबले भारतीय समयानुसार 2 बजे से खेले जाएंगे.

कहां खेले जाएंगे मुकाबले-

आपको बता कि, वर्ल्ड कप के वार्म-अप मुकाबले के लिए 3 स्टेडियम यानी हैदराबाद का राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, गुवाहाटी का बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम और तिरुवनंतपुरम का ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम शामिल है. इस मुकाबले को भारतीय टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर प्रसारित किया जाएगा. इसके अलावा अगर आप इस मुकाबले को फ्री में देखना चाहते हैं तो आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फ्री में लाइव देख सकते हैं.

आज होंगे तीन मुकाबले, जानें भारत का शेड्यूल-

वर्ल्ड कप के वार्म-अप मुकाबलों में आज पहला मुकाबला श्रीलंका-बांग्लादेश के बीच गुवाहाटी में खेला जाएगा वहीं दूसरा मैच साउथ अफ्रीका-अफगानिस्तान के बीच तिरुवनंतपुरम का ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं तीसरा मुकाबला न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच हैदराबाद में खेला जाएगा. हालांकि भारतीय टीम पहला वार्म-अप मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ गुवाहाटी में 30 सितंबर को खेलेगी. इसके बाद आखिरी मुकाबला के आखिरी दिन 3 अक्टूबर को  इन ब्लू की दूसरी भिड़ंत नीदरलैंड्स के साथ तिरुवनंतपुरम में होगी.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!