Amazon Great Indian Festival Sale: अमेजन सेल में मात्र 40 हजार में खरीदें iPhone 13, पढ़ें ऑफर की पूरी डिटेल

Amazon Great Indian Festival Sale: ई-कॉमर्स की सबसे पॉपुलर साइट अमेजन पर इस साल का सबसे बड़ा सेल लगने जा रहा है. इस सेल में iPhone 13 पर बंपर छूट ग्राहकों को दिया जाएगा. यह सेल 7 अक्टूबर से शुरु हो रही है जिसमें सभी उत्पादों पर रोमांचक सौदे और छूट शामिल होंगे. हालांकि अमेजन […]

Date Updated
फॉलो करें:

Amazon Great Indian Festival Sale: ई-कॉमर्स की सबसे पॉपुलर साइट अमेजन पर इस साल का सबसे बड़ा सेल लगने जा रहा है. इस सेल में iPhone 13 पर बंपर छूट ग्राहकों को दिया जाएगा. यह सेल 7 अक्टूबर से शुरु हो रही है जिसमें सभी उत्पादों पर रोमांचक सौदे और छूट शामिल होंगे. हालांकि अमेजन ने अभी तक आईफोन की रियायती कीमत की घोषणा नहीं की है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि, iPhone 13 की कीमत अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में काफी कम होगी. तो चलिए iPhone 13 के ऑफर की सारी डिटेल्स जानते हैं.

iPhone 13 डिक्साउंट ऑफर-

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में iPhone 13 पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. अमेजन के सेल पेज से साफ पता चल रहा है कि iPhone 13 को 40 हजार रुपये से भी कम कीमत पर पेश किया जा सकता है. हालांकि इसकी रियायती कीमत की घोषना ऐमजॉन नहीं किया है. iPhone 13 की शुरुआती कीमत 59,900 रुपये है लेकिन अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान यह 40 हजार रुपये से भी कम में मिल सकती है. iPhone 13 पर SBI बैंक छूट, और एक्सचेंज पर अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकेंगे.

iPhone 13 फोन खरीदें या नहीं?

आपको बता दें कि  iPhone 13 साल 2021 में लॉन्च किया गया था. यानी कि इस फोन को लॉन्च हुए 2 साल हो गए हैं. इसलिए यह फोन नए फोन की सुविधाओं से लेस नहीं है. हालांकि फिर भी ये फोन एक शक्तिशाली और बहुमुखी स्मार्टफोन हैं. 128 जीबी वाले वेरिएंट iPhone 13 की कीमत मौजूदा समय में 59,900 रुपये हैं. लेकिन, अगर आप इस फोन को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आप खरीद सकते हैं.

iPhone 14 के तुलना में iPhone 13 अधिक किफायती विकल्प है. क्योंकि, iPhone 13 में वो सभी विशेषताएं है जो iPhone 14 में हैं.  iPhone 13 की बैटरी लाइफ लाइन के मुकाबले iPhone 14 के बैटरी थोड़ा बेहतर है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!