Best Recharge Plan: एक बार करें रिचार्ज और साल भर के लिए पाए छुट्टी, 2 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री

Best Recharge Plan: देश में कई टेलीकॉम कंपनियां है जो हमेशा अपने ग्राहकों के बीच  नए प्लान को लाती रहती हैं. एयरटेल हो वोडाफोन हो या फिर BSNL ही क्यों न हो. सभी कंपनियां अपनी लिस्ट में सस्ते और बेहतरीन बेनिफिट वाले प्लान रखती हैं ताकि ग्राहक कहीं और न जा पाए. कई ग्राहक छोटे […]

Date Updated
फॉलो करें:

Best Recharge Plan: देश में कई टेलीकॉम कंपनियां है जो हमेशा अपने ग्राहकों के बीच  नए प्लान को लाती रहती हैं. एयरटेल हो वोडाफोन हो या फिर BSNL ही क्यों न हो. सभी कंपनियां अपनी लिस्ट में सस्ते और बेहतरीन बेनिफिट वाले प्लान रखती हैं ताकि ग्राहक कहीं और न जा पाए.

कई ग्राहक छोटे रिचार्ज में खुश रहते हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जो हर महीने रिचार्ज करने के झमेले से परेशान रहते हैं और उससे छुटकारा पाना चाहते हैं. अक्सर लोग ऐसे रिचार्ज प्लान की तलाश में रहते है जो किफायती हो और ज्यादा समय तक चले. तो चलिए आज हम आपको इसी तरह के रिचार्ज प्लान के बारे में बताते हैं तो चलिए जानते हैं.

बेस्ट सालाना रिचार्ज प्लान-

BSNL की रिचार्ज प्लान की बात करें तो ग्राहकों के लिए कंपनी हमेशा बेहतरीन किफायती प्लान पेश करती है. इस प्लान में कई सारे फायदे ग्राहको को मिलते हैं. इस रिचार्ज को करने के बाद ग्राहक एक साल के लिए महीने-महीने  रिचार्ज करने के झमेले से छुटकारा मिल सके. बात करें BSNL प्लान की तो यह प्लान 1570 रुपये की है जिसमें ढेर सारे फायदे मिल रहे हैं. वहीं अगर दूसरी कंपनियों की सालाना प्लान की बात करें तो उनकी कीमत 2000 रुपये से ज्यादा होती है.

BSNL का बेस्ट रिचार्ज प्लान

BSNL के प्लान रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसमें हर दिन 2 जीबी डेटा दिया जाता है. अगर 2 जीबी डेली डाटा के हिसाब से देखें तो इसमें ग्राहकों को 730 जीबी डेटा दिया जाता है. खास बात यह है कि, इस प्लान में 2 जीबी डेटा की डेली लिमिट खत्म होने के बाद भी इंटरनेट बंद नहीं होगा हालांकि इसका स्पीड कम होकर 40KBSP हो जाता है. इसके अलावा इस प्लान में हर दिन के 100 SMS का भी फायदा दिया जाता है.