Big Billion Days Sale: अगले महीने फ्लिपकार्ट पर लगेगी साल की सबसे बड़ी सेल,  आधे दाम में मिलेंगे कई समान

Big Billion Days Sale: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म का सबसे लोकप्रिय वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर जल्द ही सेल शुरु होने जा रही है. कंपनी ने इस सेल को साल का सबसे बड़ा सेल कहा है और इसके लिए माइक्रोसाइट को लाइव भी कर दिया है. फ्लिपकार्ट ने एक बैनर जारी किया जिसपर लिखा है, ‘Coming Soon’ इसके […]

Date Updated
फॉलो करें:

Big Billion Days Sale: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म का सबसे लोकप्रिय वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर जल्द ही सेल शुरु होने जा रही है. कंपनी ने इस सेल को साल का सबसे बड़ा सेल कहा है और इसके लिए माइक्रोसाइट को लाइव भी कर दिया है. फ्लिपकार्ट ने एक बैनर जारी किया जिसपर लिखा है, ‘Coming Soon’ इसके साथ ही इस सेल से जुड़ी कुछ जानकारी भी सामने आई है. माइक्रोसाइट पर मोबाइल ऑफर को लेकर कहा गया है कि, इस सेल में किफायती यानी सस्ते दाम पर उपलब्ध कराया जाएगा.

फ्लिपकार्ट समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए सेल लाते रहता है लेकिन इस बार कुछ खास होने वाला है. दरअसल, इस बार फ्लिपकार्ट पर साल का सबसे बड़ा सेल लगने जा रहा है. इस सेल को 3 अक्टूबर से लाइव किया जाएगा जो 10 अक्टूबर तक वैलिड रहेगा. इस सेल को लेकर उम्मीद किया जा रहा है कि इसमें कई तरह के बैंक ऑफर और डिस्काउंट का फायदा ग्राहको को दिया जाएगा. फ्लिपकार्ट ने अपने पेज पर फिलहाल इस डील को लॉक किया है. हालांकि ये कंफर्म हो गया है कि सेल में सैमसंग ऐपल आईफोन, रियलमी और पोको के फोन पर खास ऑफर दिए जाएंगे.

इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर 80 प्रतिशत की छूट-

फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन सेल में ग्राहकों को  इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर जबरदस्त छूट मिलेगा. यानी  इलेक्ट्रॉनिक आइटम और एसेसरीज़ को 50-80 प्रतिशत तक के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. इंक टैंक प्रिंटर पर 60 प्रतिशत की छूट और लैपटॉप पर जबरदस्त छूट दिया जा रहा है. इसके अलावा TV और अप्लायंस को ग्राहक 80 प्रतिशत के छूट के पर खरीद सकते हैं.  सेल में एसी पर बेस्ट डील जी जाएगी. इसकी शुरुआती कीमत 21,999 रुपये है. वहीं वाशिंग मशीन की शुरुआती कीमत 4,990 रुपये है.

ब्रेकफास्ट अप्लायंस और किचन अप्लायंस पर भी छूट-

बिग बिलियन सेल में ब्रेकफास्ट अप्लायंस को 75 प्रतिशत की छूट दी जा रही है और किचन अप्लायंस की शुरुआती कीमत 299 रुपये है. सेल में फैशन कैटेगरी पर ग्राहको को 60-90 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!