iPhone15: आईफोन 15 की शुरुआती कीमत 79,990 हजार, रिटेल स्टोर पर उपलब्ध

iPhone15: लोगों का इंतजार अब खत्म हुआ. आईफोन 15 सीरीज के स्मार्टफोन आज से ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध हो जाएंगे. इसके साथ ही बायर्स मुंबई व दिल्ली में एपल के ऑफिशियल स्टोर एवं दुनियाभर में विभिन्न रिटेल स्टोर से आप इसे खरीद सकते हैं. ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध इसके अतिरिक्त ये मोबाईल ऑफिशियल वेबसाइट, ई-कॉमर्स […]

Date Updated
फॉलो करें:

iPhone15: लोगों का इंतजार अब खत्म हुआ. आईफोन 15 सीरीज के स्मार्टफोन आज से ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध हो जाएंगे. इसके साथ ही बायर्स मुंबई व दिल्ली में एपल के ऑफिशियल स्टोर एवं दुनियाभर में विभिन्न रिटेल स्टोर से आप इसे खरीद सकते हैं.

ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध

इसके अतिरिक्त ये मोबाईल ऑफिशियल वेबसाइट, ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के साथ अमेजन पर उपलब्ध है. वहीं आप इन सारे साईट पर जाके ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं. जबकि कंपनी ने 15 सितंबर को इसके लिए बुकिंग शुरू की थी. बता दें कि जिन व्यक्तियों ने मोबाईल ऑर्डर किया था, उनको आज से ही डिलीवरी दे दी जाएगी.

शुरुआती कीमत

आपको बता दें कि कैलिफोर्निया की टेक कंपनी एपल ने बीते 12 सितंबर को अपने वंडरलस्ट इवेंट में 79,990 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ आईफोन 15 सीरीज को लॉन्च किया था. यदपि कंपनी ने वॉच सीरीज 9 एवं वॉच अल्ट्रा 2 भी पेश किया है. इसके साथ ही एपल ने नया फीचर दिया है. उन्होंने बार चार्जिंग के लिए टाइप-C पोर्ट बनाया है. वहीं इससे पूर्व मोबाईल में लाइटनिंग पोर्ट मिला करता था.

कैमरा फीचर

वहीं आईफोन-15 में 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा उपलब्ध कराया गया है. इसके साथ ही आईफोन-15 एवं 15 प्लस में A16 बायोनिक चिप भी बनाई गई है. जबकि आईफोन-15 प्रो एवं प्रो मैक्स में A17 प्रो चिप दी जाएगी.प्रो मॉडल्स की बॉडी में टाइटेनियम का प्रयोग करके बनाया गया है.