JIO 5G Phone: जिओ लाने वाला है 5G फोन, जानिए कीमत और फीचर्स

JIO 5G Phone: Jio ने पहले ही घोषणा की थी कि वो जल्द ही नया 5जी फोन लाने की तौयारी कर रहा है। नए फोन की लॉन्चिंग कब होगी इसकी अभी कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन आने वाले नए जिओ 5जी फोन की एक झलक दिख गई है। इस फोन की एक लाइव […]

Date Updated
फॉलो करें:

JIO 5G Phone: Jio ने पहले ही घोषणा की थी कि वो जल्द ही नया 5जी फोन लाने की तौयारी कर रहा है। नए फोन की लॉन्चिंग कब होगी इसकी अभी कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन आने वाले नए जिओ 5जी फोन की एक झलक दिख गई है। इस फोन की एक लाइव इमेज सामने आई है जिससे पता चल रहा है की जियो स्मारर्टफोन कैसा होगा। टिपस्टर के मुताबिक दिवाली और नए साल के बीच मुकेश अंबानी की टोलीकॉम कंपनी नया Jio Phone 5g लॉन्च कर सकती है।

जिओ का आनेवाला नया फोन बेहद ही एफॉरडेबल बजट रेंज में आ सकता है। जियो 4जी की तरह इसकी पहुंच भी जन-जन तक होने का अनुमान है। जिओ 4जी ने हर आदमी के हाथ में इटरनेट पहुंचाने में महत्वपूर्ण योगतान दिया था। जिओ पहले ही घोषणा कर चुका है की वह GOOGLE के साथ मिलकर एक नया किफायती फोन लॉन्च करेगा। जिओ का यह नया फोन हर हाथ में 5जी पुंचाने की ओर मह्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

Jio Phone 5g की लॉन्चिग से पहले ही उसकी एक तस्वीर लीक हो गई। लीक से डिजाइन, डिस्प्ले, कैमरा, प्राइम और आगामी रिलीज का पता चला है। फोन में पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा सेटअप है जिसपर 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापुक्सल का कैमरा दिया हुआ है।    

Tags :