Technology: 1 सितंबर को लॉन्च होगा मोटो g84 5G स्मार्टफोन, प्राइस ₹22,000 रूपए

Technology: कंपनी मोटोरोला ने स्मार्टफोन मेकर भारत में मोटो g84 5G स्मार्टफोन 1 सितंबर को लॉन्च करने वाली है. वहीं कंपनी का दावा है कि 14 5G बैंड की सहायता से फोन में इंटरनेट स्पीड बहुत तेज मिलने वाली है. लॉन्च करने से पूर्व ही मोटोरोला ने फोन के सारे स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया […]

Date Updated
फॉलो करें:

Technology: कंपनी मोटोरोला ने स्मार्टफोन मेकर भारत में मोटो g84 5G स्मार्टफोन 1 सितंबर को लॉन्च करने वाली है. वहीं कंपनी का दावा है कि 14 5G बैंड की सहायता से फोन में इंटरनेट स्पीड बहुत तेज मिलने वाली है. लॉन्च करने से पूर्व ही मोटोरोला ने फोन के सारे स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया है.

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन

कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक परफॉर्मेंस आधार पर फोन में 6 नैनो मीटर के ऊपर बना क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मिलने वाला है. इसके साथ ही मोबाइल में आउट-ऑफ-द-बॉक्स एंड्रॉयड 13 मिलने वाला है. कंपनी ने बहुत जल्द एंड्रॉयड 14 अपडेट व 3 वर्ष तक सिक्योरिटी अपडेट करने की बात कही है. हम आपको बताते हैं कि मोबाइल में कैमरा, सॉफ्टवेयर, बैटरी, डिस्प्ले सहित अन्य स्पेसिफिकेशन क्या- क्या है.

डिस्प्ले

मोटो g84 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट सहित डिस्प्ले+ 6.55 इंच का FHD का डिस्प्ले की व्यवस्था है. जिसके आधार पर 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 1300 निड्स का पीक ब्राइटनेस आपको मिलने वाला है.

कैमरा

फोटोग्राफी करने के लिए मोबाइल में डुअल कैमरा सेटअप व्यवस्था है. इसमें 50MP का प्रायमरी कैमरा मौजूद है. वीडियो व सेल्फी के लिए पंच होल डिजाइन व 16MP का फ्रंट कैमरा बनाया गया है.

बैटरी व चार्जिंग

फोन में 30W टर्बोपॉवर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट व 5000 mAh की बैटरी दी जा रही है. वहीं कंपनी फोन के साथ 30W का चार्जर भी दे रही है.

कनेक्टिविटी ऑप्शन

मोबाइल में 3G, 4G LTE, 14 5G, Wi-Fi, NFC, GPS एवं चार्जिंग करने के लिए USB टाइप C पोर्ट भी है.

मोटो g84 5G: एक्सपेक्टेड प्राइस

जानकारी के अनुसार मोटो g84 5G को कंपनी 22,000 रुपए की कीमत पर लॉन्च करने वाली है. यदपि फोन में कितने वैरिएंट होगा ये कहना अभी कहना मुश्किल है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!