Vivo V29: भारत में Vivo V29 का लॉन्च डेट आया सामने, वेबसाइट पर जानकारी उपलब्ध

Vivo V29: Vivo V29 जल्द ही भारत में आने वाली है. परन्तु वीवो ने अभी लॉन्च की तारीख नहीं बताई है, फिर भी स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉन्च की तारीख सामने आई है. माइक्रोसाइट के मुताबिक Vivo V29 सीरीज जिसमें Vivo V29 एवं Vivo V29 Pro मौजूद हैं. भारत में 4 अक्टूबर को […]

Date Updated
फॉलो करें:

Vivo V29: Vivo V29 जल्द ही भारत में आने वाली है. परन्तु वीवो ने अभी लॉन्च की तारीख नहीं बताई है, फिर भी स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉन्च की तारीख सामने आई है. माइक्रोसाइट के मुताबिक Vivo V29 सीरीज जिसमें Vivo V29 एवं Vivo V29 Pro मौजूद हैं. भारत में 4 अक्टूबर को लॉन्च होने की खबर मिल रही है.

वेबसाइट पर पूरी अपडेट

अगर आप Vivo.com की लिंक पर जाते हैं एवं V29 प्रीहीट पृष्ठ पर अधिक जानें बटन पर दबाते हैं, तो आपको 1 मैसेज हासिल होता है. जिसमें लिखा है कि 4 अक्टूबर को हमारे मिलने तक आप बने रहें. इससे समझा जा सकता है कि 4 अक्टूबर को Vivo V29 सीरीज की लॉन्च डेट ही है. वहीं कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर Vivo V29 एवं V29 Pro के बारे में विस्तार से बताया हैं, जैसे कि इसका रंग विकल्प,आयाम, डिज़ाइन कैमरा फीचर्स के बारे में जानकारी उपलब्ध है. इसके साथ ही Vivo V29e मॉडल भी आधिकारिक तरीके से पेश किया गया है. जबकि इस फोन का रेट 40,000 रुपये से कम बताया गया है.

कैमरा फीचर्स

कैमरा क्षमताओं के तौर पर देखा जाए तो विवो V29 प्रो प्रभावशाली पोर्ट्रेट फोटोग्राफी करने के लिए सोनी IMX663 सेंसर एवं संभावित 12-मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड शूटर से लैस रहने वाला है. इसके अलावा इसमें उच्च गुणवत्ता वाली फोटोग्राफी के लिए प्राथमिक 50MP सोनी IMX766 सेंसर दिया जा सकता है. जिसमें ऑरा लाइट साथ-साथ नाइट पोर्ट्रेट एवं आकर्षक बोकेह के असर के लिए वेडिंग स्टाइल पोर्ट्रेट सुविधा दी गई है. मानक Vivo V29 में प्राथमिक कैमरे के तौर पर सैमसंग का 50MP ISOCELL GN5 सेंसर होने की संभावना है. जो 8MP अल्ट्रावाइड लेंस एवं 2MP डेप्थ सेंसर द्वारा बनाया गया है. इन दोनों मॉडलों में 50MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दी जाने की उम्मीद है.

डिस्प्ले के आकर्षण होने की खबर है, प्रो मॉडल में घुमावदार स्क्रीन हो सकती है. Vivo V29 के वैश्विक संस्करण में 120Hz रिफ्रेश प्राइज, 1.5K रिजॉल्यूशन एवं HDR10+ सपोर्ट के साथ 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले मौजूद है.