हाथरस के लिए रवाना हुए राहुल गांधी, इन पीड़ित परिवारों से करेंगें मुलाकात

Hathras Stampede: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दौरे के देखते हुए प्रशासन की टीम भी अलर्ट हो गई है. हाथरस में हुए हादसे के बाद आज पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए राहुल गांधी रवाना हो गए है. थोड़ी देर में राहुल गांधी हाथरस पहुंच जाएंगे, जहां पर वह पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे.

Date Updated
फॉलो करें:

Hathras Stampede: उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान हुई भगदड़ के बाद 121 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे के बाद देश भर के नेताओं ने मरने वाले लोगों के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त की. नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज हाथरस दौरे पर है. राहुल गांधी हाथरस के लिए रवाना हो गए है. हाथरस में भगदड़ से प्रभावित हुए परिवार से मुलाकात करेंगे, जिसमें 121 लोगों की जान चली गई थी. बता दें कि हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारो के लिए सरकार ने मुआवजे का भी ऐलान किया है.

मृतकों के परिजनों से मुलाकात

आज सुबह राहुल गांधी हाथरस के लिए रवाना हुए. थोड़ी ही देर बाद राहुल गांधी हाथरस के पिलखना गांव में पहुंच जाएंगे. बताया जा रहा है कि हाथरस में राहुल गांधी चार मृतकों के परिवार और कुछ घायलों के परिवारों से मुलाकात करेंगे. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी जिन मृतकों के परिवार से मुलाकात करेंगे उनमें शांति देवी पत्नी विजय सिंह, मंजू देवी पत्नी छोटे लाल, पंकज पुत्र छोटे लाल और प्रेमवर्ती देवी पत्नी रमेश चन्द्र के नाम शामिल है. बता दें कि इन सभी लोगों की हाथरस हादसे में मौत हो गई थी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राहुल गांधी सुबह 5 बजे ही निकल गए. राहुल गांधी यमुना एक्सप्रेसवे से होकर हाथरस जा रहे हैं. वहीं लोकल पुलिस और राहुल गांधी की सिक्योरिटी में तैनात सीआरपीएफ के जवान पहले ही पिलखना गांव में पहुच चुकी है. 

सरकार की विफलता-अजय राय

इससे पहले गुरुवार को कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अजय राय ने हाथरस की भगदड़ वाली घटना के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया. अजय राय ने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में मीडिया से कहा, "हाथरस की घटना योगी आदित्यनाथ सरकार की विफलता है. कल सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाथरस का दौरा किया और बाद में उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक भी हाथरस गए. वे एक साथ नहीं गए, यह अंदरूनी कलह को दिखाता है. अजय राय ने भगदड़ में मारे गए लोगों के परिवार को एक करोड़ रुपये और घायलों को 25 लाख रुपये मुआवजा देने की कांग्रेस की मांग दोहराई.

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!