Fukrey 3 Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी फुकरे 3 का शानदार प्रदर्शन, जानिए कितनी की कमाई

Fukrey 3 Box Office Collection Day 1: दर्शकों की पसंदीदा फ्रेंचाइजी फिल्म फुकरे का पार्ट रिलीज हो चुका है. फिल्म गुरुवार 28 सितंबर को रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर है. यह फिल्म पहले दो पार्ट की तरह ही दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है. वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी […]

Date Updated
फॉलो करें:

Fukrey 3 Box Office Collection Day 1: दर्शकों की पसंदीदा फ्रेंचाइजी फिल्म फुकरे का पार्ट रिलीज हो चुका है. फिल्म गुरुवार 28 सितंबर को रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर है. यह फिल्म पहले दो पार्ट की तरह ही दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है. वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छी शुरुआत की है. इस फिल्म के साथ दो और फिल्म रिलीज हुए हैं बावजूद इसके फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रहा है.

लोगों को पसंद आ रही है फुकरे 3 की कहानी-

फुकरे 3 में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी, और मनजोत सिंह को लीड रोल में कास्ट किया है. इस फिल्म की कहानी दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है. फिल्म में ऋचा चड्ढा के पॉलिटिशियन बनने का सपना बड़ा ही मजाकिया अंदाज में दिखाया गया है. फुकरे 3 ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए शाहरुख खान की फिल्म जवान को मात दे दी है.

‘फुकरे 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर दी जवान को मात-

‘फुकरे 3’ के साथ ही विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर और कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 भी रिलीज की गई है लेकिन फुकरे 3 ने दोनों फिल्मों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. सैक्निकल्क की रिपोर्ट के अनुसार दूसरे दिन फिल्म ने 7.50 करोड़ की कमाई की है. इससे फिल्म का टोटल कलेक्शन 16 करोड़ से ज्यादा हो गया है. रिलीज के दूसरे दिन फुकरे 3 ने शाहरुख खान की जवान फिल्म को उसके 23 वें दिन के कलेक्शन को मात दी है.

पहले दिन ‘फुकरे 3’ ने की 8 करोड़ की कमाई-

‘फुकरे 3’ ने रिलीज के पहले दिन 8 करोड़ रुपये की कमाई की है. यह कलेक्शन फिल्म के सुबह और दोपहर के शोज का आंकड़ा है. हालांकि यह अनुमानित आंकड़े हैं. ‘फुकरे 3’ को लेकर ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि आने वाले समय में इस फिल्म की कमाई में तेजी देखने को मिल सकती है. आपको मालूम हो कि, ‘फुकरे का पहला पार्ट साल 2013 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं दूसरा पार्ट यानी ‘फुकरे रिटर्न्स’ साल 2018 में रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आई थी जिसके बाद ये बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!