Bishan Singh Bedi Funeral:पंचतत्व में विलीन हुए बिशन सिंह बेदी, नम आंखों से परिवार वालों ने दी अंतिम विदाई

Bishan Singh Bedi Funeral: बीते दिन भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार स्पिनर बिशन सिंह बेदी दुनिया को अलविदा कह गए. 77 वर्ष की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस लिया. वहीं आत उनका अंतिम संस्कार दिल्ली के लोधी रोड पर स्थित शमशान घाट में किया गया है. इस दौरान परिवार के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सितारे […]

Date Updated
फॉलो करें:

Bishan Singh Bedi Funeral: बीते दिन भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार स्पिनर बिशन सिंह बेदी दुनिया को अलविदा कह गए. 77 वर्ष की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस लिया. वहीं आत उनका अंतिम संस्कार दिल्ली के लोधी रोड पर स्थित शमशान घाट में किया गया है. इस दौरान परिवार के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सितारे भी शरीक हुए थे जिसकी ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली है.

सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्पिनर गेंदबाज बिशन सिंह बेदी का निधन हो गया. वहीं अचानक निधन से उनके परिवार के साथ-साथ उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है. वहीं आज उनका अंतिम संस्कार किया गया है. उनके अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे थे. इस दौरान सभी ने नम आंखो से उन्हें अंतिम विदाई दी.

आपको बता दें कि, बिशन सिंह बेदी एक बेहतरीन स्पिनर गेंदबाज थे. साथ उनके अंतर लीडरशिप की भी काबिलियत थी. साल 1976 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में चूने गए थे. जिसके बाद उन्होंने 1978 तक टीम इंडिया की कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली. बिशन सिंह बेदी एक ऐसे कप्तान के रूप में जाने जाते थे जिन्होंने टीम के अंदर लड़ने की क्षमता पैदा की साथ ही अनुशासन को लेकर एक नए बैंचमार्क भी स्थापित किए. बिशन सिंह की कप्तानी के दौरान भारतीय टीम एक मजबूत टीम थी जिसने वेस्टइंडीज को उसी की धरती पर जाकर सीरीज में मात दी.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!